Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मृतक मनीष गुप्ता के परिजनों से मिले सीएम योगी, न्याय दिलाने का दिलाया भरोसा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में पुलिस की कथित पिटाई से मारे गये प्रापर्टी डीलर के परिजनो से मुलाकात कर उन्हे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

अधिकृत सूत्रों ने बताया कि गुरूवार को विकास योजनाओं की सौगात देने कानपुर आये श्री योगी ने पुलिस लाइन के सभागार में मृतक प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी और अन्य परिजनो से मुलाकात की और उन्हे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहा, मेरे पति को दरिंदगी के साथ पीटा। सीएम ने मीनाक्षी की तीनों मांगे मान ली है। सीएम ने कहा, सरकारी नौकरी देने के साथ केस गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर होगा। आर्थिक मदद भी दी जाएगी।

उन्होने कहा कि दोषी किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जायेंगे। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी। सरकार का प्रयास होगा कि पूरा मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले ताकि दोषियों को जल्द ही उनके अंजाम तक पहुंचाया जा सके। उन्होने कहा कि विपक्ष इस संवेदनशील मसले पर राजनीति कर रहा है मगर सरकार कानून व्यवस्था बनाये रखने और पीडितों को न्याय दिलाने की दिशा में अपने कर्तव्य पालन करने में कोई कोताही नहीं बरतेगी। दोषी साबित होने पर आरोपी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की कार्रवाई की जायेगी।

कानपुर से CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, बोले- सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

सूत्रों के अनुसार मृतक व्यवसायी की पत्नी ने मुख्यमंत्री से कहा कि मामले की जांच में गोरखपुर पुलिस को शामिल नहीं किया जाये।

गौरतलब है कि गोरखपुर में रामगढताल क्षेत्र के एक होटल में पुलिस की पिटाई से मनीष गुप्ता की मौत हो गयी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। इस सिलसिले में रामगढ़ताल के थाना प्रभारी समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version