Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती के पिता के निधन पर सीएम योगी,प्रियंका व अखिलेश यादव ने जताया शोक

प्रियंका गांधी का मायावती पर तंज Priyanka Gandhi's taunt on Mayawati

प्रियंका गांधी का मायावती पर तंज

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के पिता के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री,समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और कांग्रेस महासचिव ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी के पिता श्री प्रभु दयाल जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं सुश्री मायावती जी तथा शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया कि सुश्री मायावती जी के पिताजी श्री प्रभुदयाल जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि सुश्री मायावती जी के पिता जी के देहावसान पर भावभीनी श्रद्धांजलि।

बता दें कि सुश्री मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में गुरूवार को निधन हो गया था। इसकी जानकारी बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने विज्ञप्ति के जरिये साझा की।

Exit mobile version