Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, जनता को देंगे बड़ी सौगात

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सर्किट हाउस पहुंच गए हैं। सीएम यहां कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की को लेकर बैठक करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी के हाथों पाइपलाइन से पीएनजी (पाइप्ड नेचुरल गैस) आपूर्ति की सौगात मिलेगी।

चार बजे खानिमपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी टोरेंट कंपनी की तरफ से स्थापित आठ सीएनजी व सिटी गेट सब स्टेशनों का उद्घाटन करेंगे। साथ ही 101 लोगों को घरेलू पाइप्ड गैस कनेक्शन भी वितरित करेंगे।

वहीं गोरखपुर के साथ संतकबीरनगर और कुशीनगर में भी पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) की आपूर्ति शुरू होगी। आठ साल के भीतर इन तीनों जिलों में 1,78,200 घरों में पाइप लाइन के माध्यम से रसोई गैस पहुंचाई जाएगी।

महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, मेदांता की मेडिकल टीम पहुंची अयोध्या

मुख्यमंत्री योगी पराग डेयरी के लिए औद्योगिक गैस कनेक्शन और टोरेंट की तरफ से प्रदेश में बनाए गए 13 ऑक्सीजन प्लांट का भी शुभारंभ करेंगे।

टोरेंट कंपनी को गोरखपुर में रसोई गैस आपूर्ति के लिए पाइपलाइन बिछाने की जिम्मेदारी मिली है। पीएनजी की आपूर्ति के लिए महानगर में तेजी से पाइपलाइन बिछाई जा रही है। पहले फेज में तारामंडल के तकरीबन 10 हजार घरों में पीएनजी आपूर्ति शुरू करने का लक्ष्य है। इसके बाद शहर के विभिन्न हिस्सों में चरणबद्ध ढंग से आपूर्ति शुरू होगी।

Exit mobile version