Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुशीनगर में सीएम योगी बोले- कोविड के इलाज में नहीं होने देंगे कोई कमी

cm yogi

cm yogi

कुशीनगर में बुधवार को कोविड-19 की जमीनी हकीकत का जायजा लेने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोविड के इलाज में कोई कमी नहीं होने देंगे। यहां उन्होंने सुसवलिया गांव में कोविड की जमीनी हकीकत को परखा।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन के मामले में जिले को आत्मनिर्भर बनाए जाने के लिए कार्य किये जाएं। उच्च क्षमता के जनरेटर, एनलाइजर मशीन, डिजिटल एक्स रे मशीन, सेमीफाउलर बेड, स्ट्रेचर, पैरा मेडिकल स्टाफ, जीवन रक्षक दवाओं आदि संसाधन की कोई कमी नहीं होगी।

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी हेलीकाप्टर से कुशीनगर जिला मुख्यालय पहुंचे। पुलिस लाइन में औपचारिक स्वागत के बाद वह सीधे कोविड अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने मरीजों के इलाज की एक-एक व्यवस्था का निरीक्षण किया।

IMA ने PM मोदी को लिखा पत्र, रामदेव पर देशद्रोह लगाने की मांग

उन्होंने भर्ती मरीजों से बातचीत कर इलाज के बाबत जानकारी ली। मरीजों ने बातचीत में मुख्यमंत्री से कोई कोताही नहीं होने की बात कही। इसके बाद मुख्यमंत्री कोविड कंट्रोल रूम में भी पहुंचे और वहां तैनात कर्मचारियों से बातचीत कर कार्य-पद्धति जानी।

जिला अस्पताल के बाद योगी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की। टीकाकरण की प्रगति जानी और उसे और तेज किये जाने का निर्देश दिया। कोविड की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों के सम्बंध में भी मुख्यमंत्री ने जानकारी ली।

शुक्रवार को नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से संवाद करेंगे सीएम योगी

वहीं, सदर विकास खण्ड के सुसवलिया गांव में ग्रामीणों से बातचीत कर कोविड, टीकाकरण व विकास कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त किया। जिलाधिकारी एस राजलिंगम, एसपी, सीडीओ, सीएमओ, सीएचएस ने अद्यतन स्थिति से अवगत कराया। इस मौके पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद विजय दुबे, विधायक रजनीकांत मणि समेत अन्य प्रतिनिधियों से भी मुख्यमंत्री ने अलग से फीडबैक लिया।

Exit mobile version