Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार्यकर्ता सम्मेलन में CM योगी बोले- हमने हर चुनौती को पांच साल में समाप्त कर दिया

गोरखपुर। विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नामांकन करने से पहले महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मलित हुए। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते रहे।

सीएम योगी ने कहा कि हमने हर चुनौती से पांच साल के अंदर समाप्त कर दिया। क्योंकि यूपी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का मार्गदर्शन मिलता रहा। ऐसे में भाजपा उत्तर प्रदेश से प्रचंड बहुमत से विजयी बनाया जाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पाती थीं। व्यापारी अपने प्रतिष्ठान नहीं खोल पाते थे। लोगों का पलायन होता था। दंगे होते थे। असुरक्षा का वातावरण था, लेकिन भाजपा के पांच वर्ष के शासन के दौरान किसी ने दंगे का नाम तक सुना क्या? कोई दरिंदा किसी बहन-बेटी के साथ जबरदस्ती कर सकता है क्या? आज आधी आबादी बेहिचक कहती है, भाजपा सरकार ने हमें सुरक्षा दी है, यही रामराज्य है। आधी आबादी का बड़ा समर्थन मिलेगा।

योगी ने कहा कि जनता ने सपा की तुलना में बीते पांच साल में भाजपा की डबल इंजन की सरकार का कामकाज देखा है। पूरे प्रदेश में भाजपा को जनता का प्रचंड समर्थन मिल रहा है। बच्चे-बच्चे की जुबान पर भाजपा का नाम है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लगातार चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं।

मैं अपने शहर से नामांकन करूंगा : सीएम योगी

निर्वाचन आयोग की कतिपय पाबंदियों के चलते सभाओं में लोगों की संख्या सीमित है, लेकिन सड़कों पर जनता का उत्साह देखते ही बनता है। पश्चिमी यूपी में चुनाव का एक ही मुद्दा सुरक्षा है। मीडियाकर्मी जब लोगों से पूछते हैं कि भाजपा को वोट क्यों देंगे? इसपर जनता से जवाब मिलता है कि भाजपा सरकार ने हमें सुरक्षा का वातावरण दिया है।

Exit mobile version