Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय निषाद से CM योगी ने कहा, “तुम मम प्रिय भरत सम भाई”

CM Yogi-Sanjay Nishad

CM Yogi-Sanjay Nishad

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले निषाद पार्टी के अध्यक्ष लगातार बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि गठबंधन करते समय जो वादे बीजेपी ने उनसे किए थे वो पूरे हो जाएं। इसी को लेकर आज संजय निषाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात में जब दोनों की चर्चा हुई तो भगवान राम और भरत का जिक्र भी आया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद की मुलाकात में बड़ा दिलचस्प किस्सा आया। मुलाकात में चर्चा करते समय संजय निषाद ने रामायण काल के निषादराज का जिक्र करके उनके द्वारा भगवान राम की मदद की बात कही और कहा बीजेपी बड़े भाई की जगह है और वे छोटे भाई की जगह। इस बात का सीएम योगी ने भी तुरंत जवाब देते हुए उन्हें भरत समान भाई बता दिया। मुख्यमंत्री ने कहा “तुम मम प्रिय भरत सम भाई”।

संजय निषाद एक तरफ लगातार बयान दे रहे हैं कि बीजेपी उनसे किये वादे पूरा करे और उनको उत्तरप्रदेश कैबिनेट में जगह दे। वहीं बुधवार को उन्होंने खुद को उपमुख्यमंत्री का चेहरा तक घोषित करने की मांग कर दी। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि ऐसा नहीं करने पर वे अकेले चुनाव लड़ेंगे। वहीं दूसरी तरफ वे लगातार बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही उन्होंने बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात की।

कुछ दिन पूर्व संजय निषाद ने गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी। वहीं वे उत्तरप्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और बीजेपी के महामंत्री अरुण सिंह से भी मिले थे। संजय निषाद लगातार कोशिश कर रहे हैं कि विधानसभा चुनावों से पहले उनको मंत्रिमंडल में जगह मिल जाए।

Exit mobile version