Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी ने अपनी कैबिनेट संग देखी सम्राट पृथ्वीराज, अखिलेश ने कसा तंज

लखनऊ। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) पर अब सियासत शुरू हो गई है। योगी सरकार (Yogi Government) के मूवी स्क्रीनिंग में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है। अखिलेश ने कहा- ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उप्र की वर्तमान हालत भी देखें। इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले लखनऊ के लोकभवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उनके मंत्रियों ने भी फिल्म देखी। ये मूवी ‘पृथ्वीराज रासो’ नाम की बुक पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम रोल में है। मूवी का निर्देशन चन्द्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है।

बता दें कि इस मूवी को राजनीतिक गलियारों से भी सपोर्ट मिल रहा है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ये मूवी देखी थी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह को अक्षय कुमार की ये फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसकी तारीफ भी की।

अमित शाह पर छाया सम्राट पृथ्वीराज का जादू, फिल्म देखने के बाद पत्नी से बोले- चलिए हुकुम

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ये फिल्म हमारी संस्कृति और महिला सशक्तिकरण की महानता को दिखाती है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के इस सपोर्ट का अक्षय कुमार ने थैंक्यू ट्वीट कर जवाब दिया। देखना होगा, अमित शाह के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को अक्षय कुमार की ये मूवी कितनी पसंद आती है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Exit mobile version