Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी के स्थापना दिवस पर सीएम योगी ने शुरु किया लघु दान अभियान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए लघु दान अभियान (Small Donation Campaign) में भागीदारी कर इसे व्यापक पैमाने पर सफल बनाने की अपील की।

योगी ने भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर अपने संदेश में कहा है कि इस माैके पर शुरु किये जा रहे सामाजिक न्याय पखवाड़े से समाज के वंचित और शोषित वर्गों को मजबूत करने की भाजपा की प्रतिबद्धता को नयी ऊर्जा मिलेगी। उन्होंने पार्टी को दान देकर मजबूत करने की परंपरा का भी आगाज किया। उन्होंने इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “राष्ट्र आराधना में अहर्निश रत भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के सुअवसर पर ‘माइक्रो डोनेशन अभियान’ के साथ जुड़कर अपने दायित्व का निर्वहन किया। सेवा, समर्पण और सहयोग की भावना के साथ राष्ट्र निर्माण के इस अभियान में आप भी अपना योगदान देकर सहभागिता सुनिश्चित करें। जय हिंद।”

सीएम योगी ने भाजपा के स्थापना दिवस की कार्यकर्ताओं को दी बधाई

इससे पहले योगी ने पार्टी के स्थापना दिवस की भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा, “उदात्त लोकतांत्रिक व राष्ट्रीय मूल्यों के प्रति सदैव आबद्ध, विश्व के विशालतम राजनीतिक संगठन भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की सभी प्रतिबद्ध एवं समर्पित कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई व ढेरों शुभकामनाएं।”

उन्हाेंने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा, “अंत्योदय से राष्ट्रोदय के सुपथ पर गतिशील भारतीय जनता पार्टी द्वारा 07 से 20 अप्रैल, 2022 तक पूरे देश में ‘सामाजिक न्याय पखवाड़ा’ मनाने का निर्णय अभिनंदनीय है। निःसंदेह, यह निर्धन, वंचित, शोषित, दलित व पिछड़े वर्ग के सशक्तिकरण हेतु भाजपा की प्रतिबद्धता को नई ऊर्जा प्रदान करेगा।”

भाजपा की यात्रा देश और दुनिया के लिए आश्चर्य का विषय : सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व व मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के निर्देशन में भाजपा द्वारा मनाया जा रहा ‘सामाजिक न्याय पखवाड़ा’ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सहायक सिद्ध होगा, ऐसा मुझे विश्वास है।”

गौरतलब है कि भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के यहां स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आज सुबह नौ बजे योगी ध्वजारोहण करेंगे। इस दाैरान प्रदेश के दाेनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल समेत सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर सुबह दस बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को डिजिटल माध्यम से सभी नेता एवं कार्यकर्ता सुनेंगे।

Exit mobile version