CM योगी ने दी चेतावनी, 15 अक्टूबर तक गन्ना किसानों का नहीं किया भुगतान तो चलेगा डंडा

गन्ना किसानोंगन्ना किसानों

लखनऊ। मंगलवार को बागपत पहुंचे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चीनी मिल मालिकों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। सीएम ने कहा कि चीनी अगर 15 अक्टूबर तक गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया गया तो सरकार का डंडा चलेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि 36 हजार करोड़ रुपए का भुगतान उनकी सरकार ने सीधे खाते में किया है। 10 हजार करोड़ रुपए अभी भी बकाया है, जिसकी भुगतान जल्द ही कर दी जाएगी। मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ बडौत के जाट कॉलेज में शामली खंड नेशनल हाईवे चार लेन चौड़ीकरण शिलान्यास समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। सीएम के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मोर्या, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी पहुंचे थे।

गन्ना किसानों के भुगतान के लिए चीनी मिल के मालिकों को दी चेतावनी

शामली में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गन्ना किसानों के पक्ष में बात रखी। उन्होंने गन्ने के अलावा अन्य फसलों को बोने की अपील भी की। उन्होंने किसानों को सब्जियों की खेती करने की भी सलाह दी। मुख्यमंत्री ने कहा, ” सरकार में बिना भेदभाव के हम हर नागरिक की सुरक्षा कर रहे हैं। सपा और बसपा ने किसानों को ट्यूबवेल से वंचित किया था। पिछली सर्दी में एक भी किसान सर्दी से नहीं मरा। उत्तर प्रदेश में बिना भेदभाव, बिना सिफारिश और बिना लेनदेन के भर्ती होगी। 97 हजार शिक्षकों के पद खाली हैं। 42 हजार पुलिस भर्ती तत्काल होने जा रही है।”

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के दामों पर ट्वीट कर फंसे BJP, लोगों ने जाम कर किया ट्रोल 

एशियन गेम्स में खेलने वाले खिलाडियों की तारीफ की

बागपत में मुख्यमंत्री ने एशियन गेम्स में पदक जीतने वाले बागपत के खिलाड़ियों की तारीफ की। मुख्यमंत्री ने कहा, ” खिलाड़ियों के सम्मान के लिए लखनऊ में कार्यक्रम करेंगे। खिलाड़ियों को सम्मान और सरकारी नौकरी देंगे।” मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नई दिशा दे रहे हैं। उनके निर्देशन में देश का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि रिकॉर्ड समय मे ईस्टर्न फेरिफल एक्सप्रेसवे बनवाया गया। इस दौरान सीएम योगी ने सपा और बसपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 1 लाख 22 हजार किलोमीटर सड़कों में सपा और बसपा के पाप के गड्ढे बने हुए थे। इन गड्ढों को हमारी सरकार ने भरा।

loading...

You may also like

मुलायम सिंह के अखिलेश की रैली में पहुंचने से भड़के शिवपाल, कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के