Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी कल झांसी में लेंगे स्वास्थ्य सेवाओं का जायज़ा, कोविड सेंटर का करेंगे निरीक्षण

cm yogi

cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना काल में प्रदेश भर में घूम-घूमकर स्वास्थ्य सेवाओं का जायज़ा ले रहे हैं और इसी क्रम में उनका रविवार को वीरांगना नगरी झांसी आने का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से शनिवार को मिनट टू मिनट का कार्यक्रम जारी किया गया। जनपद में साढ़े तीन घंटे के कार्यक्रम में पहली बार पत्रकारों से वार्ता का कार्यक्रम प्रोटोकॉल में रखा गया है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमले में जबरदस्त हलचल है। मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर रविवार की सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर उतरेगा। यहां से वह 11 बजे इंटीग्रेटेड कोविड कमाण्ड सेंटर पहुंचकर निरीक्षण करेगें।

KGMU में ब्लैक फंगस के अबतक 124 रोगी भर्ती, दो की मौत

इसके बाद 11 बजकर 20 मिनट पर आयुक्त सभागार पहुंचकर मंडल के जनप्रतिनिधियों व जनपद के अधिकारियों, मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेगें। साथ ही अन्य जनपदों के जिलाधिकारियों से वीसी के माध्यम से चर्चा करेगें।

12 बजकर 20 मिनट पर मीडिया से वार्ता करने के बाद 12 बजकर 45 मिनट पर चिन्हित गांव का स्थलीय निरीक्षण करेगें। एक बजकर 55 मिनट पर सीएम का सर्किट हाउस में आगमन होगा। इसके बाद 2 बजकर 35 मिनट पर पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर पहुंचेंगे और हैलीकॉप्टर द्वारा बांदा के लिए प्रस्थान करेगें।

Exit mobile version