Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनपुरी के घाट पर होने वाली छठ पूजा में शामिल होंगे सीएम योगी

cm yogi

cm yogi

लखनऊ। लखनपुरी के गोमती तट स्थित छठ घाट पर रविवार को होने वाली सूर्य षष्ठी पूजा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी (CM Yogi) भी शामिल होंगे । इस अवसर पर अखिल भारतीय भोजपुरी समाज की ओर से आयोजित होने वाले समारोह का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री करेंगे। यह जानकारी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभु नाथ राय ने दी। इस अवसर पर सम्मान समारोह व सांस्कृतिक समारोह भी आयोजित किया जाएगा।

श्री प्रभु ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री (CM Yogi) के रविवार को शाम चार बजे पूजा स्थल पर पहंुचने की संभावना है। वह सूर्यदेव को अर्घ्य भी देंगे। इसके अलावा प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केशव मौर्या, जल शक्तिमंत्री स्वतंत्र देव सिंह, नगर विकस मंत्री ए.के. शर्मा सहित अन्य कई मंत्रियों के समारोंह में शामिल होने की संभावना है।

छठ पूजा: आज अस्ताचलगामी सूर्य की पूजा, जानें मुहूर्त

उन्होंने बताया कि समारोह में प्रदेश के मुख्य सचिव डीएस मिश्रा सहित कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी, बैंक अधिकारी चिकित्सकों सहित अन्य का सम्मान भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पूजा दूसरे दिन सोमवार को भी होगी, जिसमें भी काफी भक्तांे के शामिल होने की संभावना हैं ।

Exit mobile version