Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कल बस्ती में आएंगे सीएम योगी, महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कालेज का करेंगे निरीक्षण

CM Yogi

CM Yogi

बस्ती। उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 04 अक्टूबर को बस्ती जिले मे विभिन्न कार्यक्रमो मे हिस्सा लेगे।

यहां यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 4 अक्टॅूबर को 12 बजे जनपद में आयेगे। पुलिस लाईन में हेलिकाप्टर से उतरने के बाद मण्डलायुक्त सभागार में पदेन जनप्रतिनिधियों से वार्ता करेगे।

इसके पश्चात् विभिन्न क्षेत्र के विशिष्ट व्यक्तियों से वार्ता करेगे।विकास कार्यो की मण्डलीय समीक्षा बैठक करेंगे, जिसमें सिद्धार्थनगर एवं संतकबीरनगर के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेगे।

उन्होने बताया कि सर्किट हाउस में कुछ देर ठहरने के बाद महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कालेज का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद स्टेशन रोड स्थित श्रीबाला जी प्रकाश में आर्य समाज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होगे। इस संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करके कार्यक्रम के संबंध में अधिकारियों को जिम्मेदारी सौप दी गयी है।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) के आवागमन के रास्तों की मरम्मत कराने, साफ-सफाई कराने का पीडब्ल्यूडी तथा नगरपालिका को निर्देशित किया गया है। पुलिस विभाग को सुरक्षा एवं ट्रैफिक नियंत्रण संबंधी दायित्व सौपा गया है।

Exit mobile version