Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे CM योगी, लाभार्थियों को सौपेंगे पीएम आवास की चाभी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए रविवार शाम गोरखपुर पहुंचेंगे। जनपद आगमन के बाद सर्वप्रथम मुख्यमंत्री मानबेला में जीडीए द्वारा बने प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण कर लाभार्थियों को चाबी प्रदान करेंगे। रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।

अगले दिन सोमवार को मुख्यमंत्री जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनेंगे एवं चंपा देवी पार्क में आयोजित बूथ सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में संबोधित करेंगे। वनटांगियों से मुलाकात के बाद शाम को लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री करीब 1400 आवंटियों के आवास का लोकार्पण करेंगे। वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं।

अगर जरूरत पड़ी तो फिर बनाएंगे कृषि कानून : कलराज

मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुनेंगे। दोपहर एक बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

Exit mobile version