Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी 13 जनवरी को टेंट सिटी का करेंगे उद्घाटन, अधिकारियों ने परखी तैयारी

Tent City

Tent City

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 13 जनवरी को धर्म नगरी काशी में टेंट सिटी (Tent City) का उद्घाटन करेंगे। घरेलू पर्यटन को उड़ान देने के लिए गंगा उस पार रेत में तैयार हो रही टेंट सिटी का बुधवार को मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा और जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने अफसरों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया और समुचित तैयारी के निर्देश दिए।

कमिश्नर ने टेंट सिटी के निरीक्षण के दौरान कहा कि 13 जनवरी के पहले कार्य समय से पूरा होने पर इसका मॉकड्रिल भी कराया जाए। कमिश्नर ने टेंट सिटी में सुरक्षा को लेकर आवश्यक बिंदुओं पर पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से विमर्श किया। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने टेंट सिटी में पुलिस की समुचित व्यवस्था, अस्थायी पुलिस चौकी बनाये जाने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया। साथ ही तत्काल प्रभाव से पुलिस की ग़श्त तथा फुट पेट्रोलिंग बढ़ाने के लिए भी कहा।

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने नगर निगम वाराणसी को निर्देश दिए कि गंगा पार जो व्यक्ति, नाविक, घोड़े-ऊंट वाले कचरा छोड़ कर आते हैं उन पर जुर्माना लगाया जाए। गंगापार सफाई कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई जाए। सफाई करने के निर्देश दिए।

OBC रिजर्वेशन पर SC के फैसले का सीएम योगी ने किया स्वागत

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने कार्यदायी संस्था को यह निर्देशित किया कि टेंट सिटी के पर्यटक और अन्य लोग गंगा पार रेत पर अलग-अलग रहें। इसके लिए अच्छी बैरिकेडिंग करायें। गंगा पार रेत पर गुटका, तम्बाकू खुले में बेचने वालों और सरकारी भूमि पर अवैध गुमटियां लगाने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

Exit mobile version