पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

सीएम योगी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के खुलासे के बाद देश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जवाब माँगा है। उन्होंने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं। हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को अपनी सफाई देनी चाहिए। वहीं राहुल के प्रधानमंत्री को चोर कहने पर सीएम योगी ने कहा है कि उन्हें और कांग्रेस को इसके लिए देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

सीएम योगी का राहुल गांधी पर वार

सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं और गोरखपुर क्लब में कई परियोजनाओं की लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद वह गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे गोरखनाथ मंदिर में मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि राहुल गांधी ने कहा है कि देश का चौकीदार की चोर है। उस पर सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा देश की जनता और गरीबों से किया वादा पूरा किया है। इसलिए अभी तक जिन भी योजनाओं का लाभ आज तक नहीं मिला था उसके लिए कांग्रेस और खासकर राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। सभी लोग जानते हैं कि चोर कौन है।

पढ़ें:- गोरखपुर: सीएम योगी ने 87 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने राजस्थान के जयपुर में संबोधन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी के चौकीदार वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि देश में आवाज उठ रही है कि गली-गली में शोर है हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है।

loading...
Loading...

You may also like

11 वर्षीय तौसीफ चार दिन से गायब, पुलिस ने दर्ज किया गुमसुदगी की रिपोर्ट

सिद्धार्थ नगर। खेसरहा थानांतर्गत ग्राम बेलवालगुंही बेलौहा के तौसीफ