Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी का अखिलेश पर जोरदार तंज, बोले- बबुआ ट्विटर ही वोट भी दे देगा….

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्षी दलों पर लगातार हमलावर है। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के गढ़ इटावा पहुंचे सीएम योगी ने जमकर जुबानी तीर चलाए।

उन्होंने कहा कि जब आप पर कोई परेशानी आएगी तो सपा, कांग्रेस, बसपा कोई भी नहीं दिखेगा। इनको आप लोगों ने पहले भी अवसर दिया है, लेकिन सब असफल रहे। कोरोना काल में भी मैं आपके यहां व्यवस्था को मजबूत करने के लिए अपने सभी जनप्रतिनिधियों के साथ उपस्थित रहा। उस दौरान व्यवस्था देखने के लिए मैं दो-दो बार यहां आया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसा है। सीएम योगी ने कहा कि कोरोनाकाल में ये ट्विटर पर खेल रहे थे, अब इनसे कहना कि बबुआ ट्विटर ही वोट दे देगा। सीएम योगी ने ये बात अखिलेश के गढ़ इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा, ‘आप याद करिए कोरोना के दौरान भी मैं आपके जिले में दो-दो बार आया था। व्यवस्था देखने के लिए हमारे दो-दो विधायक, हमारे सांसद पूरी मेहनत से जिला प्रशासन के साथ, हेल्थ वर्कर्स के साथ और कोरोना वॉरियर्स के साथ मिलकर पूरी ईमानदारी के साथ जनता की सेवा कर रहे थे। लेकिन दूसरे दलों के लोग होम आइसोलेशन में थे। जो आपके संकट के समय में घर में दुबककर बैठ जाए, वो चुनाव में भी घर में ही रुकने की जरूरत है। उन्हें घर में ही दुबका देना है।’

मलिक की बढ़ी मुश्किलें, वानखेडे के पिता ने ठोका इतने करोड़ का मानहानि का केस

योगी ने आगे कहा, ‘जो आपके संकट में खड़े नहीं हो सकते हैं। आपके दुख में सहभागी नहीं हो सकते। उनको वक्त आने पर उसी प्रकार से जवाब दिए जाने की आवश्यकता है, जैसे वो लोग आपके संकट के समय में घर तक सीमित थे, ट्विटर तक सीमित थे। उनसे कहना कि बबुआ ये ट्विटर ही वोट भी दे देगा।’

Exit mobile version