Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक की भीषण टक्कर से डबल देकर बस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत

Truck-Bus Collision

Truck-Bus Collision

बहराइच। गुजरात के राजकोट से लगभग 60 यात्रियों को लेकर बलरामपुर जा रही डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर (Collision) हो गई। कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे हुए इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह गंभीर रूप से घायल हैं।

जिले के विभिन्न मार्गों पर टूरिस्ट परमिट की आंड़ में कई प्रदेशों तक बस संचालन किया जाता है साथ ही उनमें क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया जाता है। ऐसी ही एक डबल डेकर बस जो गुजरात के राजकोट से बलरामपुर जिला के लिए निकली थी बहराइच- बलरामपुर हाइवे पर धरसवा के बाद ट्रक से टकरा (Collision) गई।

हादसे में ट्रक ड्राइवर भटनी देवरिया निवासी पप्पू (40) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस सवार श्रावस्ती के इकौना कस्बा निवासी महबूब (35) व गोंडा के अजनईया निवासी राम राज (38) की मौत हो गई। इनमें से एक बस का चालक था। वहीं हादसे में कोतवाली देहात क्षेत्र के गोबराई निवासी सूरज (10) व उसकी मां कलावती (35) समेत दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को सीएचसी गिलौला और एक को मेडिकल कालेज बहराइच लाया गया। जिसमें सूरज की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पर कोतवाल देहात ब्रह्मा गौड़ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों वाहनों को मार्ग से हटवाकर आवागमन शुरू करवाया गया साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया।

जब माल ख़राब है तो बाजार बदलने का क्या फायदा: एके शर्मा

बस व ट्रक में टक्कर इतनी भीषण हुई कि दोनों वाहन एक दूसरे में घुस गए और परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों को अलग करने के लिए जीसीबी बुलाई गई। उसके बाद वाहनों को अलग किया गया।

Exit mobile version