Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कॉमेडियन भारती सिंह व पति हर्ष को कोर्ट ने चार दिसंबर तक भेजा जेल

भारती व हर्ष को चार दिसंबर तक जेल Bharti and Harsh jailed till December 4

भारती व हर्ष को चार दिसंबर तक जेल

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को अदालत में पेश किया। इसके बाद अदालत ने दंपती को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। भारती और हर्ष के घर से एनसीबी ने छापेमारी में गांजा बरामद किया था।

एनसीबी की टीम ने 15 घंटों की कड़ी पूछताछ के बाद भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया को रविवार सुबह गिरफ्तार किया। जांच एजेंसी ने छापेमारी के बाद भारती को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। दूसरी तरफ, दंपती ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की है। उनकी अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी।
इससे पहले, रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। जांच एजेंसी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि उनके खिलाफ ड्रग्स के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।

बोले PM नरेंद्र मोदी -अपने फैसले लेने पर बढ़ता है गांव के हर व्यक्ति का आत्मविश्वास

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा  कि फिल्मी सितारों को गिरफ्तार कर ड्रग तस्करों को बचा रही एनसीबी

इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा  कि ये लोग नशेड़ी हैं, जिन्हें जेल न भेजकर रिहैब (पुनर्वसन) भेजना चाहिए। नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वसन के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं। एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या एनसीबी फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों की गिरफ्तारी करके उनकी रक्षा कर रही है?’

इससे पहले, शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। इस दौरान जांच एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। दंपती ने गांजा सेवन की बात स्वीकार कर ली है।

Exit mobile version