Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कॉमेडियन सुगंधा इस महीने ही लेंगी सात फेरे, जानें कब और कहाँ

sugandha mishra/ saket bhosle

sugandha mishra/ saket bhosle

छोटे पर्दे द कपिल शर्मा शो पर कॉमेडी करने वाली कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने शनिवार को ब्वॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhonsle) संग सगाई कर ली। इसकी जानकारी सुगंधा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर संकेत के साथ एक रोमांटिक तसवीर शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। जिसके बाद से ही फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी इस जोड़ी को जमकर बधाई दे रहे हैं। अब दोनों की शादी की डेट का भी खुलासा हो गया है।

जल्द ही बड़े पर्दे पर आलिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं पार्थ

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों 2017 से ही एकदूसरे को डेट कर रहे थे। अब जाकर दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म किया है. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों 26 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। सुगंधा ने स्पॉटब्वॉय से खास बातचीत में कहा कि, यह तसवीर हमारे प्री वेडिंग फोटोशूट की है।

इंडियन आइडल के सेट पर ही क्यों गुस्सा हुई नेहा कक्कड़, जानिए वजह

शादी इसी महीने 26 अप्रैल को जालंधर (पंजाब)होमटाउन है। सगाई और शादी दोनों ही उसी डेट को होगी। सिंगर कॉमेडियन ने यह भी बताया कि यह एक प्राइवेट सेरेमनी होगी और मौजूदा स्थिति को देखते हुए बहुत कम लोग ही शादी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा, कोविड 19 की गंभीर सिचुएशन को देखते हुए, यह एक बेहद ही निजी और फैमिली फंक्शन होगा। जब उनसे पूछा गया कि उनके रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात क्या है? सुगंधा ने कहा, “हंसी सबसे अच्छी दवा है और साकेत एक डॉक्टर है।”

 

Exit mobile version