Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NEET सॉल्वर गैंग के आरोपियों पर कसा कमिश्नरेट पुलिस का शिकंजा, संपत्ति होगी जब्त

वाराणसी। नीट सॉल्वर गैंग (NEET Solver Gang) के आरोपियों पर कमिश्नरेट पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। गिरोह के सरगना समेत नौ आरोपियों के खिलाफ सारनाथ थाने में शुक्रवार को गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस आयुक्त के अनुसार इनकी संपत्तियों के बारे में पता लगाया जा रहा है और संपत्ति जब्ती की कार्रवाई भी जल्द की जाएगी। इस समय सभी आरोपी जिला जेल में निरुद्ध हैं।

पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के अनुसार नीट सॉल्वर गिरोह के सरगना पटना के पाटलिपुत्र निवासी पीके उर्फ निलेश कुमार, मऊ के मोहम्मदाबाद शेखवाड़ा निवासी ओसामा शाहिद, मिर्जापुर चुनार के भलेहटा निवासी कन्हैया लाल सिंह, चितईपुर सुसुवाही स्थित धर्मवीर नगर कालोनी निवासी क्रांति कौशल, लखनऊ के काकोरी थाना अंतर्गत आम्रपाली निवासी ओमप्रकाश सिंह, बिहार के जहानाबाद चंदौरा निवासी राजू कुमार, लखनऊ कैसरबाग गुडलक स्क्वायर अपार्टमेंट निवासी डॉ. अफरोज और आजमगढ़ मुबारकपुर स्थित सरैया निवासी मुंतजिर पर यूपी गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया।

NEET सॉल्वर गैंग सरगना पीके को कोर्ट ने सात दिन के लिए भेजा पुलिस कस्टडी में

12 सितंबर को सारनाथ स्थित एक केंद्र से नीट परीक्षा के दौरान सॉल्वर जूली कुमारी और केंद्र के बाहर से उसकी मां बबिता कुमारी को गिरफ्तार करते हुए गैंग का खुलासा किया था। गिरोह में अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Exit mobile version