प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी की गई घोषित

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी की गई घोषित
Loading...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शनिवार को लखनऊ के ताज होटल में जैसे ही सपा (SP) और बसपा (BSP) गठबंधन की घोषणा की गई है वैसे ही यूपी सभी राजनीति दलो ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आज (रविवार) को सुबह से ही लखनऊ में राजनीति चहल पहल देखी जा रही है।

काँग्रेस ने लखनऊ मुख्यालय में अपनी चुनावी रणनीति का खुलासा किया तो आज ही समाजवादी पार्टी से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव ने भी अपनी पार्टी की कार्यकारिणी घोषित की घोषणा कर दी है।

ये भी पढ़ें:- SP-BSP Alliance : सीएम योगी ने कुंभ मेला गोलमेज में बुआ-बबुआ पर चुटकी ली 

लोकसभा चुनाव नजदीक आते देख प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने अपने पार्टी का संगठनात्मक ढांचा सुदृढ़ करने का काम तेज कर दिया है। इसी क्रम में आज पार्टी की भारी भरकम प्रदेश कार्यकारिणी को अंतिम रूप दिया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी ने आज इसकी घोषणा की। इसमें कोषाध्याक्ष संदीप मौर्या के अलावा 45 महासचिव और 63 सचिव और शेष सदस्य हैं।

प्रदेश कमेटी में स्थान मिलने पर महासचिव रघुराज सिंह शाक्य, सचिव राजेन्द्र त्रिपाठी स्वामी, सुनील शुक्ला, आशीष चौबे, छुन्ना त्रिपाठी, सर्वेश कटियार, विनोद प्रजापति और कार्यकारिणी सदस्य ममता भदौरिया आदि ने राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार जताया है।

सूत्रो की माने तो शिवपाल सिंह यादव को अगर काँग्रेस की ओर से गठबंधन का प्रस्ताव मिलेगा तो उनको कॉंग्रेस से गठबंधन करने में कोई परेशानी नहीं होगी। शिवपल सिंह ने साफ किया है की अभी काँग्रेस से उनकी कोई भी गठबंधन के लिए बातचीत नही हुई है।

Loading...
loading...

You may also like

ओम बिड़ला के लिए कवि बने मोदी के ये मंत्री, राहुल-सोनिया ने भी लगाए ठहाके

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। संसद