Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उप्र में आम मुस्लिम सुरक्षित हैं, उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं : वसीम रिजवी

Waseem Rizvi

Waseem Rizvi

मैं ना तो भाजपा का सक्रिय सदस्य हूं, ना ही किसी संगठन से जुड़ा हूं- वसीम रिजवी

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन और समाजसेवी वसीम रिजवी ने कहा कि मैं ना तो भाजपा का सक्रिय सदस्य हूं, ना ही किसी संगठन से जुड़ा व्यक्ति हूं। मैं राष्ट्रवादी व्यक्ति हूं। आतंकी गतिविधियों के विरुद्ध आवाज उठाने वाला व्यक्ति हूं। यह मेरा कर्तव्य भी है और अपने हिंदुस्तान के लिए मिशन भी है।

वसीम रिजवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम मुस्लिम सुरक्षित हैं और सामान्य तौर पर अपना कारोबार नौकरियां कर रहे हैं। उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। जो कट्टरपंथी मुस्लिम है, वह भले भयभीत हैं क्योंकि उनके मंसूबे हुकूमत को देखते हुए, कानून व्यवस्था को देखते हुए कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

कांग्रेस के सेवा दल ने जारी किया पोस्टर ‘मैं बेचारा महंगाई का मारा’

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिस प्रदेश में हो उन्हें भयभीत रहना चाहिए उनके भयभीत रहने से सामान्य लोग आराम से रहते हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हुकूमत एक कामयाब हुकूमत है। प्रदेश में हुकूमत ने विकास के कार्य किए हैं। विपक्ष ने कोरोना वायरस के समय सरकार पर निराधार आरोप लगाए लेकिन कोरोना वायरस वह महामारी थी जो पूरे विश्व को प्रभावित की हुई थी, ऐसे में सरकार और उनके सहयोगियों ने अच्छा कार्य किया।

उन्होंने कहा कि इस समय लड़ाई लड़ते हुए स्थिति को सामान्य कर यह सरकार कामयाब हुई है। अफसोस की बात यह है कि विपक्ष दुख दर्द में जनता के साथ नहीं रहता और सिर्फ सरकार पर निशाना साधा रहता है।

Exit mobile version