Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पैसे दोगुना करने का लालच देकर करोड़ो रुपए लेकर कंपनी फरार, FIR दर्ज

चिटफंड कंपनी

चिटफंड कंपनी

गगहा,गोरखपुर। गगहा थाने पर रविवार को क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन करते हुए एक कंपनी पर धन दोगुना करने के नाम पर लाखो-करोड़ो की धनराशि हड़पने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया।

बता दें कि गगहा  थाना क्षेत्र के डेमूशा  गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामधारी लोना ने लगभग सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए बैंक मे जमा कराने के नाम पर ले लिया कि आप लोगो का पैसा पांच साल में दुगना हो जाऐगा।

चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला, कंपनी के डायरेक्टर और टॉप लीडर गिरफ्तार

लोगो ने उसके बहकावे में आकर कोई पाँच लाख कोई दस लाख कोई चार लाख रुपये दिए कि हमारा। पैसा पांच वर्ष में दुगना हो जाएगा। रबिवार को सैकड़ों लोगों ने गगहा थाने पर आकर तहरीर दिया कि उक्त ब्यक्ति हम लोगों से लाखों लाख रुपया लेकर युनिवर्सल मल्टी स्टेट क्रेडिट सोसायटी प्राईवेट लिमिटेड के नाम पर जमा करा दिया ।

बाद मे पता चला कम्पनी फरार हो गयी । कंपनी में पैसा जमा करने वाले खाताधारकों ने थाने पर प्रदर्शन किया तथा पुलिस को तहरीर देकर कंपनी मालिक से धन वापसी कराने कि मांग किया।

रूस में इस हफ्ते से उपलब्ध होगी कोविड-19 वैक्सीन

गगहा पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामधारी को पकड़ कर पुछताछ कर रही है। पूछताछ मे बताया कि मै एजेंट था लोगों का पैसा जमा कराया लेकिन कम्पनी भाग गयी मैने खुद कम्पनी पर मुकदमा दर्ज कराया है ।

Exit mobile version