Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल से हुई रेखा की तुलना

Rekha media trial

रेखा मीडिया ट्रायल

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर मीडिया ट्रायल पर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने रिया के मीडिया ट्रायल को रेखा के मीडिया ट्रायल से कम्पेयर किया है। चिन्मयी श्रीपदा ने एक पोस्ट शेयर किया है जो रेखा की बायोग्राफी का है।

रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने बदला भुगतान का तरीका, अब चेक से नहीं होगा पेमेंट

2 अक्टूबर को मुकेश ने आत्महत्या की थी। उन्होंने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाई थी। रेखा को मुकेश के डिप्रेशन के बारे में शादी के बाद पता चला था।

आलिया भट्ट की फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ सुशांत की थ्रोबैक फोटो वायरल

क्या हुआ था

  1. पूरे देश में witchhunt चला। देशवासीयों ने रेखा को लेकर काफी बुरा कहा और उन्हें आदमी मारने वाली डायन तक कहा।
  2. मुकेश की मीडिया के सामने रोईं और कहा- ‘वो डायन मेरे बेटे को खा गयी। भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा।
  3. मुकेश के भाई अनिल गुप्ता ने कहा, मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करता था। वह उसके लिए कुछ भी कर सकता था। वह बर्दाश्त नहीं कर पाया जो रेखा उसके साथ कर रही थी, और अब वह क्या चाहती है, क्या उसकी नजर हमारी दौलत पर है ?
  4. सुभाष घई ने कहा था की रेखा ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर कालिख पोत दी है, जो आसानी से नहीं धुलेगी। मुझे लगता है की इसके बाद कोई भी इज्जतदार परिवार किसी भी एक्ट्रेस को अपने परिवार की बहू बनाने से पहले 4 बार सोचेगा। अब रेखा का करियर भी खत्म ही समझो। कोई भी समझदार डायरेक्टर रेखा को अपनी फिल्मों में नहीं लेगा क्योंकि ऑडियंस अब कभी रेखा को ‘भारत की नारी’ या ‘इन्साफ की देवी’ के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी।
  5. अनुपम खेर ने कहा था की रेखा अब एक राष्ट्रिय खलनायिका बन चुकी हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा की अगर वह मेरे सामने आ गईं तो मैं कैसे रिएक्ट करूंगा।
  6. रेखा को लेकर एक से बढ़कर एक गंदी हैडलाइन्स लिखी गईं। 1990 से 2020 तक, 30 साल हो गए हैं और वैसा ही केस, वैसा ही रिएक्शन।
Exit mobile version