Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने पर आमिर खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

आमिर खान

आमिर खान

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्थ हैं। इसी सिलसिले में बुधवार को आमिर गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी स्थित रूपा फैक्ट्री में आए थे। लेकिन आमिर की इस विजिट पर अब विवाद खड़ा हो गया है।

अनन्या ने करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में कही कुछ बात, हुई बुरी तरह ट्रोल

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में आमिर खान के खिलाफ तहरी दी है। उन्होंने शिकायत में लिखा कि अभिनेता आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी आए थे, इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया और भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया। इसी के साथ उन्होंने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करने तैयारियों में जुट गया UPSSC

आपको बता दें कि आमिर के आने की जानकारी मिलने पर टोनिका सिटी और आस-पास के क्षेत्र के लोग वहां एकत्र हो गए थे। और शूटिंग पूरी होने पर आमिर ने अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं थीं। जो बाद में विवाद की असली वजह बनीं। दरअसल, इन तस्वीरों में आमिर ने मास्क नहीं लगाया था। जैसे ही कैप्शन के साथ ये फोटो इंटरनेट पर पोस्ट हुई, तो इसपर विरोध शुरू हो गया।

Exit mobile version