फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की 20वीं वर्षगांठ पर करण जोहर करेंगे बड़ा धमाका

- in मनोरंजन
कुछ-कुछ होता है

मुंबई। बॉलीवुड सिनेमा की बेस्ट एवर क्लासिक फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ आने वाले कल यानि कि 16 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो जाएंगे। आपको बता दें कि करण जौहर ने इसी फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ करण इस दिन को और भी खूबसूरत बनाने जा रहे हैं।राहुल, अंजलि और टीना की वो मोहब्बत का फंसाना आज भी लोगों की यादों में घर कर जाता है। वहीं फिल्म के कुछ डायलॉग आज भी लोगों के कान में गूंजते हैं।खबर आई है कि करण ने इस दिन को बेहतर बनाने के लिए आने वाले मंगलवार को एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया है। इस इवेंट में फिल्म कुछ-कुछ होता है कि यादों को फिर से ताज़ा किया जायेगा। जिसके लिए फिल्म के कुछ ख़ास वीडियोस इस इवेंट में प्ले किये जाएंगे और साथ ही फिल्म से जुडी हर एक छोटी बड़ी याद भी वो शेयर करेंगे।

ये भी पढ़ें:- बचपन में मलाइका अरोड़ा थीं इस एक्टर की दीवानी, बताया पहला क्रश  

ऐसा भी कहा जा रहा ही कि इस इवेंट के दौरान फिल्म के मुख्य कलाकार शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी भी मौजूद रहेंगी। वहीं कुछ दिनों पहले अभिनेत्री काजोल और करण जौहर के बीच मन-मुटाव की कुछ खबरें भी सामने आई थीं। लेकिन इसके बाद फिर से इन दोनों का मन-मुटाव दोस्ती में तब्दील हो गया।

ये भी पढ़ें:- ऋषि कपूर के कैंसर की खबर सुनते ही मच गई कपूर खानदान में खलबली बता दें कि मल्टीटैलेंटेड करण जौहर का रेडियो पर एक शो भी आता है जिसमें वो लव गुरु बन कर लोगों को प्रेम का ज्ञान देते हुए नज़र आते हैं। इसी शो के दौरान बीते दिनों एक श्रोता ने करण से पूछ लिया कि अगर वो अपनी फिल्म कुछ-कुछ होता है का सीक्वल बनायेंगे तो कौन सी स्टारकास्ट को चुनना पसंद करेंगे? उनके इस सवाल पर करण ने तुरंत जवाब दिया – “यदि मैं KKHH फिर से बनाऊंगा तो रणबीर कपूर, अलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे”।

ये भी पढ़ें:- Hockey World Cup: शाहरुख़, गुलज़ार और ए.आर रहमान होंगे समारोह का आकर्षण 

करण यही रुक गए क्योंकि फिलहाल वो इस बारे में कोई और बात नहीं करना चाहते। हालांकि प्रशंसक इस बात के कयास तो लगा ही सकते हैं कि शाहरुख़ खान वाले राहुल के रोल में अगर रणबीर कपूर होंगे हैं तो अंजलि बनी काजोल और टीना बनी रानी मुखर्जी के रोल में आलिया और जाह्नवी को कौन सा रोल मिल सकता है।

महज दस करोड़ रूपये में बनी कुछ कुछ होता है ने 100 करोड़ रूपये से अधिक का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। हम आपके हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद ये उस समय की हाइयेस्ट ग्रॉसर रही।

ये भी पढ़ें:- उद्घाटन करने पहुंचीं उर्वशी रौतेला की एक झलक को बेकाबू हुए युवा 

करण फिलहाल तो इस फिल्म के सीक्वल पर कोई काम नही कर रहे हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों में कुछ लोग स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को कुछ-कुछ होता है का सीक्वल समझ बैठे। इस पर करण ने साफ इन्कार कर दिया था। वहीं पिछले दिनों जब करण, माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने में गए थे तब कहा था कि वो एक दिन कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाना चाहेंगे।

loading...
Loading...

You may also like

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं करीना

इन दिनों तो बॉलीवुड में वेडिंग सीजन की