Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जोशीमठ को लेकर फैलाया जा रहा भ्रम, 70 फीसदी खुलीं हैं दुकानें: सीएम धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि जोशीमठ (Joshimath) के बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है जो गलत है। वहां 70 प्रतिशत दुकानें खुली हैं और आवश्यक काम काज सामान्य रूप से संचालित हो रहे हैं। यह समय जोशीमठ पर राजनीति करने का नहीं बल्कि पीड़ितों की मदद का है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि सरकार जोशीमठ के लोगों की हरसंभव मदद कर रही है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी भी लगातार वहां चलाये जा रहे राहत कार्यों की जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने पीड़ितों की पूरी मदद का भरोसा दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जोशीमठ के बारे में कई भ्रम फैलाये जा रहे हैं, जो उचित नहीं है। वहां 70 प्रतिशत दुकानें खुली हैं और आवश्यक काम काज सामान्य रूप से संचालित हो रहे हैं। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के लोग प्रभावितों की मदद में तैनात हैं। पुनर्वास कार्यों पर कार्य हो रहा है।

एम्मार इंडिया जोशीमठ में प्री फेब्रिकेटेड हट्स बनाने में करेगा सहयोग

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार माह बाद चार धाम यात्रा प्रारम्भ होनी है। ऐसे समय में यह संदेश नहीं जाना चाहिए कि पूरा जोशीमठ क्षेत्र ही असुरक्षित है। जोशीमठ के बारे में लोगों में संशय की स्थिति पैदा न हो हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए। यह समय जोशीमठ पर राजनीति करने का नहीं बल्कि पीड़ितों की मदद का है।

Exit mobile version