वाड्रा के करीबियों पर छापेमारी से भड़की कांग्रेस, बोली ये बात

नई दिल्ली।पांच राज्यों में अपनीनिश्चित हार से घबराई भाजपा अब प्रतिशोध की राजनीति पर उतर आई है। राबर्ट वाड्रा मामले पर कांग्रेस ने कहा कि ईडी के मामले में राबर्ट वाड्रा को आज तक कोई ईसीआरनहीं मिली है। ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी संस्थाओं का इसप्रकार का राजनीतिक दुरुपयोग भारत के इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखा गया।

ये भी पढ़े:एग्जिट पोल से उत्साह में विपक्ष, 10 दिसंबर को दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता पवन खेड़ा और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनुसिंघवी ने कहा कानून और संविधान को ताक पर रखकर मोदी सरकार अपनी हिटलरशाही परउतारु है। ये सरकार जानती है कि उनका भ्रष्टाचार विरोधी मुखौटा पूरी तरह भंग होचुका है, इसी का नतीजा है कि हर दिन नया कीचड़ उछाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-बुलंदशहर हिंसा: सीतापुर एसपी को मिली बुलंदशहर की जिम्मेदारी 

आपको बता देंराजनैतिक प्रतिद्वंदियों से लड़ाई के लिए मोदी जी ने ईडी, सीबीआई और आयकरविभाग को अपना बंधुआ मजदूर बना दिया है। कुछ दिन पहले सीबीआई की हालत लोगों नेदेखी थी, अब ईडी में जो निदेशक की नियुक्ति हुई है, वो आने वाले चंदमहीनों में गैरकानूनी सेवाओं की ‘एडवांस पेमेंट’ के तौर पर लगरही है। अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कांग्रेस ने कहा कि अधिकारी गैरकानूनी कामन करें क्योंकि मौसम बदलते देर नहीं लगती और मौसम बदलने की आहट सुनाई दे रही है।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य