सिद्धार्थनगर में कांग्रेसियो ने फूंका मुख्यमंन्त्री का पुतला

Loading...

सिद्धार्थनगर। सोनभद्र में पीडितो से मिलने के लिए जा रही कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी को पुलिस प्रशासन द्वारा हिरासत में लिए जाने से कांग्रेसियो का आक्रोश भड़क गया वह सड़क पर उतर आये।
प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने से आक्रोशित कांग्रेसी लोक सभा प्रत्याशी डॉ.चन्द्रेश उपाध्याय के नेतृत्व में शहर के सिद्धार्थ चौक पर योगी सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए, इस दौरान कांग्रेसियो ने मुख्यमंन्त्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका, जिसे पुलिस ने तत्काल बुझा दिया। धरने के संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी से डुमरियागंज लोक सभा के प्रत्याशी रहे डॉ.चन्द्रेश उपाध्याय ने कहा कि भाजपा सरकार लोक तंत्र का गला घोटने का कार्य कर रही है।उन्होने कहा कि प्रियंका गांधी पीडितो से मिलने के लिए जा रही थी, लेकिन योगी सरकार ने अपनी नाकामी को छिपाने के लिए पुलिस द्वारा रास्ते में ही गिरफ्तार करवा दिया जो घोर निन्दनीय है।
पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि योगी सरकार के पतन का समय अब करीब आ गया है,जब से प्रदेश में योगी की सरकार बनी है तब से हत्या, अपहरण ,छिनैती, बलात्कार जैसे घटनाओं की बाढ़ आ गई है,सोनभद्र में 10 लोगो को मौत के घाट उतार दिया गया,जो योगी सरकार की नाकामी है। उन्होंने कहा कि योगी राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, नैतिकता के आधार पर योगी जी को मुख्यमंन्त्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिये। इस अवसर पर डॉ.चन्द्रेश उपाध्याय, प्रदीप ठकुराई, अभिनव रावँ, शाहरुख पठान, राजेश सिंह, रंजना मिश्र, सूरज रॉय, कौलाश पंक्षी, असीष राजवंशी, गोलू पासवान, इनमुर्रहमान, अब्दुल सलाम, अनिल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Loading...
loading...

You may also like

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से उन्नाव पहुंचा दुष्कर्म पीड़िता का शव

Loading... 🔊 Listen This News उन्नाव। दुष्कर्म पीड़िता