Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस और जेडीयू समर्थक भिड़े, मारपीट के बाद फायरिंग, एक घायल

मारपीट

कांग्रेस और जेडीयू समर्थक भिड़े

बिहार के शेखपुरा में प्रथम चरण के मतदान के बाद चुनावी रंजिश सामने आने लगी है। आज सुबह कांग्रेस और जेडीयू समर्थक भिड़ गए। मारपीट के बाद फायरिंग शुरू हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस द्वारा फायरिंग की घटना से इनकार किया जा रहा है।

बिहार के शेखपुरा में प्रथम चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। इसके बाद चुनावी रंजिश सामने आने लगी है। बताया गया है कि सोमवार सुबह कांग्रेस समर्थकों और जेडीयू समर्थकों में मारपीट हो गई। लोगों का कहना है कि मारपीट के बाद फायरिंग भी हुई। इस घटना में पंचायत समिति सदस्य अवध सिंह का पुत्र राहुल कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। राहुल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल के सिर में गंभीर चोट आई है।

दिल्ली : SI ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से था परेशान

वहीं घायल राहुल कुमार के परिवारजनों का कहना है कि जेडीयू का समर्थन करने को लेकर कांग्रेस समर्थक नाराज थे। इसी के चलते घटना हुई। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताया गया है कि इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। शेखपुरा सराय थाना पुलिस से बात की गई, तो पुलिस ने मारपीट की घटना को तो स्वीकार किया है, लेकिन फायरिंग की पुष्टि नहीं की है।

Exit mobile version