शिवराज के सीएम की कुर्सी छोड़ने का किया ऐलान, कांग्रेस बोली- दिखने लगा है भविष्य

शिवराजशिवराज

भोपाल। इस साल देश के कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसमें मध्य प्रदेश का नाम भी शामिल है। वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार को लेकर अब सस्पेंस बन गया। दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने का एक बड़ा बयान सामने आया है। चौहान ने कहा है कि वह सीएम की कुर्सी से जा रहे हैं। इस पर कोई और बैठ सकता है। जिसके बाद सीएम चेहरे को लेकर अटकलें तेज हो गयी हैं।

पढ़ें:- दलितों के घर भोजन के तरीके से आरएसएस नाराज, नेताओं को दिखावा से बचने की दी सलाह 

शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद सियासत तेज

जानकारी के मुताबिक झाबुआ में एक कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है। कुर्सी की तरफ इशारा करते हुए सीएम शिवराज बोले, मैं तो जा रहा हूं सीएम की कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है। चौहान के इस बयान के बाद सियासी अटकलें तेज हो गयी थी कुछ लोग तो बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय को एमपी के अगले सीएम के रूप में देखने लगे।

वहीं इस मामले के तूल पकड़ने पर कैलाश विजयवर्गीय को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही सभी खबरें पूर्णतः असत्य हैं, और अफवाह मात्र हैं। प्रदेश में आगामी चुनाव, माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे।

पढ़ें:- सीएम योगी बोले- कर्नाटक को एटीएम की तरह इस्तेमाल कर रही है कांग्रेस

चौहान ने अपने बयान को बताया मात्र के मजाक

वहीं चौहान के इस बयान कांग्रेस ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने अपने भविष्य की बात तो नहीं कर दी कि वे अब सत्ता में नहीं लौट पाएंगे। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा था कि शिवराज को हकीकत समझ आने लगी है। चुनाव होने में अभी समय है लेकिन वे अभी से हताश होने लगे हैं।

कांग्रेस की प्रतिक्रिया शुक्रवार को शिवराज सिंह चौहान ने मजाक बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘कार्यक्रम में मेरे लिए आरक्षित रखी गई कुर्सी को ले कर थोड़ा सा मज़ाक़ क्या कर लिया। कुछ मित्र अत्यंत आनंदित हो गए! चलो, मेरा आनंद व्याख्यान में जाना सफल हो गया।

पढ़ें:- अमित शाह कर रहे थे मोदी की तारीफ, कन्नड़ में उल्टा-सीधा बोलता रहा ट्रांसलेटर, वीडियो.. 

loading...

You may also like

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फ़बारी, ट्रेकिंग के लिए आये IIT के 35 छात्र लापता

शिमला। हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में रिकॉर्ड बर्फ़बारी