Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जब तक राहुल हैं, कांग्रेस आगे नहीं बढ़ सकती, इस MLA ने बोलते हुए दिया इस्‍तीफा

कोरोना काल में भी कांग्रेस पर संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच असम में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। असम से चार बार से विधायक रूपज्‍योति कुर्मी ने इस्‍तीफा दे दिया है। रूपज्‍योति कुर्मी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है।

बता दें किे कुछ दिनों पहले ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया और नवीन जिंदल के भी पार्टी छोड़ने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है।

साबरमती नदी में मिला कोरोना वायरस, सभी सैंपल निकले संक्रमित

कांग्रेस पार्टी छोड़ने की वजह बताते हुए रूपज्योति कुर्मी ने कहा, ‘मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूं। दिल्ली और गुवाहाटी में हाईकमान के नेता बुजुर्ग नेताओं को ही प्राथमिकता देते हैं। हमने उनसे कहा था कि कांग्रेस के पास इस बार सत्ता में आने का अच्छा मौका है। हमें एआइयूडीएफ के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह एक गलती होगी। अब देख लीजिए परिणाम सबके सामने है।’

राहुल गांधी को कमजोर नेता बताते हुए उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अपने युवा नेताओं की नहीं सुन रही है। इसलिए सभी राज्यों में इसकी स्थिति खराब होती जा रही है। मैं विधानसभा अध्यक्ष से मिलूंगा और अपना इस्तीफा दे दूंगा। जहां तक राहुल गांधी का सवाल है, तो वह पार्टी नेतृत्व करने में असमर्थ हैं। अगर वह शीर्ष पर हैं, तो पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी।

Exit mobile version