छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, कांग्रेस का ये दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

छत्तीसगढ़ चुनाव

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पहले मायावती द्वारा गठबंधन से इंकार किये जाने के बाद अब पार्टी के एक बड़े नेता ने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन कर ली है। खबर के मुताबिक पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके ने भाजपा में शामिल हो गए हैं। रामदयाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम रमन सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर माना जा रहा है।

छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ने की  रामदयाल कांग्रेस छोड़ने की बतायी ये वजह

वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद रामदयाल उइके ने कांग्रेस छोड़ने की वजह को साफ़ किया उन्होंने कहा कि सीडी कांड के कारण लगातार चल रहे प्रकरण और कांग्रेस कार्यकताओं के बीच चल रहे आपसी मतभेद से निराश होकर उन्होने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होते ही उइके ने कहा अब कांग्रेस पहले जैसी पार्टी नही रह गई है। इस मौके पर वहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और साथ ही भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे भी मौजूद थे।

पढ़ें:- शिवपाल यादव पर मेहरबान योगी सरकार, बंगले के बाद मिला एक और बड़ा तोहफा 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण में 12 नवंबर को मतदान होगा। जिसमें नक्सल प्रभावित 18 सीटों के लिए वोट पड़ेंगे। शेष 72 सीटों के लिए 20 नवम्बर को दूसरे चरण में वोट पड़ेंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे