Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस ने मेरी कार्यक्षमता के हिसाब से मेरा उपयोग नहीं किया: हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल Hardik Patel

हार्दिक पटेल

अहमदाबाद। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी के नेताओं से खुलकर नाराजगी जताई है। हार्दिक पटेल कहा कि पार्टी में उनका सही इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है।

हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी कार्यक्षमता के हिसाब से मेरा उपयोग नहीं किया गया। मैं कांग्रेस से जुड़ा हूं और विचारधारा से जुड़ा हूं। इसलिए चुनाव जिताने के लिए काम कर रहा हूं। पार्टी की विचारधारा की विजह से कांग्रेस में आया। कांग्रेस को जीतता हुआ देखना चाहता हूं।

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव का प्रचार खत्म

बता दें कि गुजरात में विभिन्न स्थानीय निकायों के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम खत्म हो गया है। रविवार को मतदान होगा। राज्य निर्वाचन आयोग की एक विज्ञप्ति के मुताबिक, 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के चुनाव के लिए मतगणना दो मार्च को होगी।

वेब शो “जीत की ज़िद” को एडिट करना बहुत ही दिलचस्प रहा- युसुफ एच खान

छह नगर निगमों के चुनाव में कांग्रेस की हार

बीजेपी बीते रविवार को हुए सभी छह नगर निगमों के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद उत्साहित है। कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि कांग्रेस का मानना है कि तेल की कीमतों में बढ़ोतरी और सत्तारूढ दल (बीजेपी) से लोगों का मोहभंग होना चुनाव में हवा का रुख कांग्रेस की ओर मोड़ देगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सूरत में एक रोड शो किया था।

पहली बार, ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन ने गोधरा, मोदासा और भरूच नगरपालिकाओं में अल्पसंख्यक बहुल सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। राज्य के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि 23,000 मतदान केंद्रों पर निर्बाध मतदान कराने के लिए काफी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे।

Exit mobile version