Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए देश और धर्म मायने नहीं रखता : उमा

उमा भारती

उमा भारती

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको प्रत्याशी मानकर चुनाव में जनता से वोट मांग रहा है, इसलिए जनता विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

सुश्री भारती ने जिले के बड़ा मलहरा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न लोधी के पक्ष में जनसंपर्क के दौरान कहा कि श्री लोधी भले ही बीमार पड़ गए हो, परंतु भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर चुनाव लड़ता है। इसलिए प्रत्याशी के बीमार पड़ने से अन्य पार्टियों को फर्क पड़ता होगा, परंतु हमारी भाजपा में प्रत्येक कार्यकर्ता प्रद्युम्न लोधी के ही बराबर है और वह स्वयं को प्रत्याशी मानकर आपसे वोट मांग रहा है। इसलिए आप लोग क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

सात माह की अविवाहित गर्भवती बेटी की कुल्हाड़ी से की हत्या, माता-पिता गिरफ्तार

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए ना कोई देश, ना ही कोई धर्म मायने रखता है। कांग्रेस पार्टी के लिए केवल वोट और सत्ता ही सर्वोपरि है। जब देश की बात आती है और हमारे जवान दुश्मन देशों पर एयर स्ट्राइक एवं सर्जिकल स्ट्राइक जैसी गतिविधियों को अंजाम देते हैं। मगर कांग्रेस अपने ही देश के जवानों से स्ट्राइक के सबूत मांगती हैं।

सुश्री भारती ने लोगों से कहा कि चाहे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार हो या राज्य की शिवराज सरकार सभी आपके विकास के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। केंद्र सरकार द्वारा उज्जवला योजना, जन धन योजना, किसान सम्मान निधि योजना, ऐसी कई योजनाएं शुरू की गई हैं जिनसे लगातार देश के व्यक्ति का जीवन स्तर ऊंचा हो रहा है। साथ ही प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा जननी सुरक्षा योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, संबल योजना, मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, लैपटॉप व छात्रवृत्ति योजना आदि ऐसी योजनाएं हैं, जिनसे हमारे प्रदेश में लगातार विकास देखने को मिल रहा है।

नैनी जंक्शन से पहली बार बांग्लादेश भेजी गई 42 कोच वाली मालगाड़ी से गेंहू की खेप

उन्होंने कहा कि बड़ा मलहरा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने काठन सिंचाई परियोजना स्वीकृत की है, जो यहां के किसानों के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। क्षेत्र में कृषि महाविद्यालय स्थापित करने की घोषणा भी मुख्यमंत्री द्वारा की जा चुकी है। इसलिए सभी से आग्रह है कि भाजपा के पक्ष में मतदान करें। जनसंपर्क के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Exit mobile version