Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

congress leader shot to dead

कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट  में कांग्रेस नेता और उसके भतीजे की हत्या  से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव का है जहां मंगलवार देर शाम कांग्रेस नेता अशोक अपने दूसरे घर खाना खाने के लिए जा रहा था तभी आरोपी कमलेश रैकवार अपने घर के बाहर शराब पी रहा था और गाली गलौज कर रहा था।

जिसका विरोध कांग्रेस नेता ने किया तो इस बात से नाराज कमलेश रैकवार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कांग्रेस नेता अशोक और उसके भतीजे शुभम को गोली लग गई। दोनों की मौके पर मौत हो गई।

भारत में दस्तक दे रहा है कोरोना का नया स्ट्रेन, ब्रिटेन से लौटे 20 लोगों में मिले लक्षण

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ कर घर में आग लगा दी। जिससे पूरा घर जल कर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने दमकल की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को गठित कर दिया गया है।

जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता द्वारा घर के बाहर शराब पीने का विरोध करने पर हत्या की गई है।

हम शांति में विश्वास रखते हैं पर देश के आत्मसम्मान पर चोट बर्दाश्त नहीं : राजनाथ

उधर मृतक के परिजन पोस्टमॉर्टम पर अड़े रहे। परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस को रोक दिया। पुलिस के घंटों समझाने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Exit mobile version