Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पार्षद पिता की हत्या में नामजद आरोपी कांग्रेस नेता राजेन्द्र यादव गिरफ्तार

congress leader arrested

पार्षद पिता का हत्यारोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में विगत दिनों दिन दहाड़े एक पार्षद के पिता आजाद सिंह यादव की गोली मारकर की गयी हत्या मामले के नामजद आरोपी राजेंद्र कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि आजाद सिंह यादव के पुत्र संजय यादव ने पिता की हत्या के आरोप में जिन तीन लोगों और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी उनमें से एक राजेंद्र कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजेंद्र कांग्रेस का नेता है।

पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की पार्षद पिता की हत्या का एक आरोपी कार से दुर्गापुर के पास हाईवे पर है वह कहीं भागने की फिराक में है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यूपी बोर्ड परीक्षा आवेदन पत्रों को ऑनलाइन अपलोड करने की अंतिम तिथि बढ़ी

पकड़े गये हत्यारोपी को थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम राजेन्द्र सिंह यादव बताया। राजेंद्र के पास से पुलिस ने 30 हजार रुपए नकद, तीन मोबाइल और एक कार बरामद की।

गौरतलब है कि 19 दिसम्बर को पार्षद का पिता आजाद सिंह यादव खेत से पानी लगाकर वापस घर लौट रहा था तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बेटे संजय ने घटना की सूचना देते हुए कांग्रेसी नेता राजेन्द्र सिंह यादव और उनके भाई योगेन्द्र सिंह यादव , पिंटू परिहार समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देशन में प्रेमनगर थाना पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरु कर दी। पुलिस को फिलहाल एक आरोपी को पकड़ने में सफलता मिल गयी है लेकिन तीन अन्य अभी उसकी पकड़ से दूर हैं।

Exit mobile version