Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘…शायद पार्टी को मेरी जरूरत नहीं’, शशि थरूर का छलका दर्द

Shashi Tharoor

Shashi Tharoor

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) जब से अध्यक्ष पद का चुनाव हारे हैं, उनकी राजनीतिक सक्रियता और पार्टी में भूमिका को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

बड़ी बात ये है कि शशि थरूर (Shashi Tharoor) को इस बार गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में कोई भी भूमिका नहीं दी गई है। वे स्टार प्रचारक की लिस्ट से भी बाहर चल रहे हैं। अब इस बेरुखी पर खुद शशि थरूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उनकी तरफ से कहा गया है कि पार्टी को उनकी सेवाओं की जरूरत नहीं है।

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा है कि मैं निजी तौर पर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार करना चाहता था। लेकिन मुझे पार्टी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल नहीं किया। पार्टी को शायद मेरी सर्विस की वहां जरूरत नहीं है। वैसे भी अगर मैं बिना स्टार प्रचारक बने किसी चुनावी राज्य में जाता हूं तो चुनाव आयोग द्वारा एक्शन लिया जा सकता है।

राज्य में साकार हो रही बापू के स्वावलंबी गांवों की परिकल्पना: भूपेश बघेल

उम्मीदवार के खर्चे से पैसे काटे जा सकते हैं। अब थरूर खुद तो चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लेंगे और दोनों ही चुनावी राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

Exit mobile version