Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अरेस्ट भतीजे के लिए कांग्रेस MLA ने थाने में दिया धरना, बोलीं- बच्चे हैं, थोड़ी पी ली तो…

अरेस्ट भतीजे के लिए कांग्रेस MLA ने थाने में दिया धरना

राजस्थान के जोधपुर के रातानाडा थाने में सत्ताधारी कांग्रेस की विधायक अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए थाने में ही धरने पर बैठ गईं। सत्ताधारी कांग्रेस की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी कर दी।

मामले की जानकारी मीना कंवर को मिली तो उन्होंने और उनके पति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेद सिंह ने थाने में फोन कर भतीजे को छुड़ाने की कोशिश की। विधायक और उनके पति के फोन करने पर भी बात नहीं बनी। बात बनते न देख विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह के साथ रातानाडा थाने पहुंच गईं और पुलिसकर्मियों से उलझ गईं।

ये मामला रविवार रात का है। जोधपुर के शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति उम्मेद सिंह थाने पहुंचे और वहां मौजूद हेड कांस्टेबल से भिड़ गए। मीना कंवर ने कहा कि बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है सबके बच्चे पीते हैं। पार्टी ही तो की थी। अब विधायक का ये वीडियो वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए उलझतीं मीना कंवर की ये वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाई होगी।

रिंग रोड पर खड़ी बस में अचानक लगी भीषण आग, जलकर हुई राख

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उम्मेद सिंह को गुस्सा आ जाता है और वे अपनी पत्नी मीना कंवर को कहते हैं कि जमीन पर बैठ जाओ। उम्मेद सिंह खुद भी अपनी कुर्सी छोड़ देते हैं और दोनों पति-पत्नी थाने के अंदर धरने पर बैठ जाते हैं। दोनों की पुलिसकर्मियों से बहस भी होती है। पुलिसकर्मी कहता है इंसानियत से बात करो लेकिन तू-तू-मैं-मैं चलती रहती है।

विधायक मीना कंवर कहती हैं कि मैंने आपको फोन करके रिक्वेस्ट किया था लेकिन आप नहीं माने। मुझे थाने आना पड़ा। उम्मेद सिंह ने यह भी कहा कि कल ही आपके थाने का थानेदार और बाकी सस्पेंड हुए हैं। भूल गया क्या? बता दें कि जोधपुर में हुए एनकाउंटर में रातानाडा थाने के थाना प्रभारी और तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। काफी जद्दोजहद के बाद विधायक अपने भतीजे की सीज की हुई गाड़ी खुद लेकर गईं।

डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद गाड़ी छोड़ी गई लेकिन कोई भी अधिकारी इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहा है। घटना की दिनभर चर्चा रही लेकिन कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं था। सोमवार की शाम को घटना का वीडियो वायरल हुआ।

Exit mobile version