कांग्रेस पार्टी की सचिव नुसरत हफ़ीज़ हुई साइकिल पर सवार

कांग्रेसकांग्रेस

रामपुर। कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश की सचिव नुसरत हफ़ीज़ ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर आज़म खान ने कहा कि हमारी दरखास्त पर नुसरत हफ़ीज़ ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा और समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है।

ये भी पढ़ें :पति की कमी तो खलेगी पर उनके सपने को पूरा करूंगी : शहीद विजय की पत्नी

मसूद अजहर को कंधार विशेष विमान से पहुंचाने और बहुत बड़ी रकम देने वाली थी बीजेपी

भारत के खिलाफ मसूद अजहर को चाइना द्वारा वीटो किये जाने पर आज़म खान के कहा कि जब पीएम मोदी बिना वीजा पाकिस्तान नवाज़ शरीफ के यहां चले गए थे तो ये नहीं कहा जा सकता कि विदेश नीति नकाम हो गई। जिस शख्स के लिए आज चाइना ने वीटो किया है। उस शख्स को कंधार विशेष विमान से पहुंचाने वाली ये ही बीजेपी थी और उसको बहुत बड़ी रकम भी दी थी।

रामपुर को सरकार और ज़िला प्रशासन ने कश्मीर बनाने की ठान ली

आज़म खान ने कहा कि रामपुर में जो हालात है वह पूरे हिंदुस्तान से बिल्कुल अलग है। रामपुर ज्वालामुखी बना दिया गया है सरकार ने और ज़िला प्रशासन से रामपुर को कश्मीर बनाने की ठान ली है। रामपुर प्रशासन विकास कार्यों को तोड़कर बर्बाद कर रहा है। आज़म खान ने कहा कि पूरे जिले में आतंक का माहौल है। आज़म खान ने कहा आज हम इस पर भी विचार करेंगे कि रामपुर से सपा चुनाव लड़े या उसका बहिष्कार करें।

ये भी पढ़ें : -इमरान खान को विश्वास है चुनाव बाद भारत सहित सभी देश के साथ बेहतर होंगे संबंध 

सपा कार्यकर्ता जिलाधिकारी से नाराज़, करेंगे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

वहीं जिलाधिकारी की कार्यशैली से नाराज़ सपाईयों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा। मौजूदा जिला कलेक्टर की कार्यशैली पर सपा नगर अध्य्क्ष आसिम राजा ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान करते हुए कहा कि मौजूदा डीएम जो अपनी टीम को लेकर आये हैं। उनकी नियत अच्छी नहीं है वह रामपुर का माहौल ख़राब कर ख़ून ख़राबा कराना चाहते हैं। उनकी 15 दिन की कार्यशैली से यह साबित हो चुका है कि रामपुर में निष्पक्ष चुनाव सम्भव नहीं है,जिसको लेकर ज़िम्मेदार लोगों की मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है। रामपुर में चुनाव का बहिष्कार करेंगे जिसकी जानकारी राष्ट्रीय अध्य्क्ष को भी दे दी गयी है। रामपुर को कश्मीर नहीं बनने देंगे,उनकी यह साज़िश कामयाब नहीं होने देंगे। चुनाव के बहिष्कार के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़