अमेठी: राहुल गांधी बोले- मेरी आंख में आंख मिलाकर जवाब ना दे सके पीएम मोदी

राहुल गांधीराहुल गांधी

अमेठी। राफेल मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने देश के पीएम से सब के सामने पूछा कि उन्होंने अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया। लेकिन इस सवाल पर मोदी उनसे आंख में आंख नहीं मिला सके। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के दूसरे दिन मीडिया से बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने खुद को देश का चौकीदार बताया था और चौकीदार ने देश की वायुसेना और युवाओं का पैसा अपने दोस्त अनिल अंबानी को दे दिया। उन्होंने कहा कि जिन पर विजय माल्या की तरह ही 45 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने देश के पीएम से सभी के सामने पूछा कि आपने अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया? लेकिन इस सवाल पर पीएम इधर-उधर देखते रहे और मेरी आंख में आंख मिलाकर जवाब ना दे सके।

पढ़ें:- NRC पर कांग्रेसी ऐसे रोये, जैसे नानी मर गयी हो : अमित शाह

खेल अभी शुरू हुआ है : राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे पर पहुंचे हुए हैं। यहां पर उन्होंने दौरे के पहले दिन एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि खेल अभी शुरू हुआ है। आने वाले दिनों में कांग्रेस यह बताएगी कि कैसे मोदी सरकार का हर काम एक चोरी की तरह है।

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश शिक्षक भर्ती की रेस से होंगे बाहर 67,000 आवेदक

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों