भाजपा ने जिस समाज को तोड़ा वह योग से नहीं जुड़ने वाला : कांग्रेस

- in ख़ास खबर, राजनीति
योगयोग

नई दिल्ली। योग दिवस के मौके पर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला कांग्रेस ने पीएम मोदी पर देश की सामाजिक और आर्थिक स्थिति स्थिति की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि योग से समाज एवं अर्थव्यवस्था की सेहत नहीं सुधरेगी। बल्कि इसके लिए कार्यप्रणाली बदलनी पड़ेगी। वहीं कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी ने मुख्य आर्थिक सलाहकार पद से अरविंद सुब्रमण्यम के हटने को लेकर सवाल उठाया।

पढ़ें:- जम्मू कश्मीर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना को कराची से हत्या की धमकी 

योग दिवस पर कांग्रेस पीएम मोदी पर हमला

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी अर्थव्यवस्था को लेकर उल्टा आसन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि बीमार अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए सही आसन कब करेंगे?’’ वहीं पीएम मोदी के ‘योग तोड़ता नहीं, जोड़ता है’ वाले बयान पर तंज करते हुए तिवारी ने कहा कि मोदी जी और भाजपा ने ही समाज को तोड़ा है। योग से यह नहीं जुडऩे वाला है। योग शरीर को स्वस्थ कर सकता है, समाज और अर्थव्यवस्था को स्वस्थ नहीं कर सकता। समाज और अर्थव्यवस्था को स्वस्थ करने के लिए मोदी जी और भाजपा को अपनी कार्यप्रणाली बदलनी पड़ेगी।

बता दें कि योग दिवस के मौके पर मोदी ने गुरुवार को देहरादून में कहा कि योग तोड़ता नहीं जोड़ता है, द्वेष की जगह समावेश सिखाता है। कष्टों को बढ़ाने के स्थान पर योग उनसे मुक्ति दिलाता है।

पढ़ें:- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: पीएम मोदी ने देहरादून में 50 हजार लोगों के साथ किया योगासन 

जम्मू कश्मीर में गठबंधन टूटने पट तिवारी का हमला 

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी से भाजपा के अलग होने के मुद्दे पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा के लोग कह रहे हैं कि देशहित में वे गठबंधन से अलग हुए। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या महबूबा मुफ्ती के साथ तीन साल तक सत्ता में रहकर वे देशहित के खिलाफ काम कर रहे थे? हम तो माफ भी कर देंगे लेकिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आत्मा इनको कभी माफ नहीं करेगी।

वहीं वित्तमंत्री के मुख्य सलाहकार सुब्रमण्यम के मुद्दे पर कांग्रेस नेता ने कहा कि नौका डूबने लगती है तो समझदार लोग भाग लेते हैं। सुब्रमण्यम को मालूम है कि भारतीय अर्थव्यवस्था ऐसे भंवर में फंसी हुई है कि जवाब देना मुश्किल हो जाएगा। वह किसी समझदार व्यक्ति की तरह निकल लिए। उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर न्यूनतम समर्थन मूल्य और फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों के साथ धोखा करने का भी आरोप लगाया।

loading...
Loading...

You may also like

मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी विधायक का हुआ ये हाल

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार