Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा कि बिहार में है भ्रम और भय का माहौल

गौरव बल्लभ

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि जिस बिहार को लम्बे समय से सुशासन देने की बात की जाती रही है। वहां आज भय एवं भ्रम का माहौल है। यह स्थिति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पैदा की है।

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड ने भय और भ्रम के माहौल में धकेला है। सरकार ने वहां जो भय और भ्रम का माहौल पैदा किया है वह चुनाव प्रचार में स्पष्ट नज़र आ रहा है।

उप्र श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पंजी. की सभी प्रदेश, मंडल और जिला इकाइयां भंग

उन्होंने कहा कि वहां कौन दल किस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहा है यह स्पष्ट ही नहीं है। जद-यू तो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का घटक है इसलिए प्रचार में मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहा है लेकिन उसके खिलाफ खड़ी लोक जनशक्ति पार्टी भी प्रधानमंत्री के चित्र का इस्तेमाल कर रही है। यह स्थिति मोदी के कारण खड़ी हुई है जो चुनाव में सबको अपना चित्र इस्तेमाल करने की इजाज़त दे रहे है।

प्रवक्ता ने कहा कि जिस बिहार की कमान 15 साल से सुशासन के हाथों होने की बात कही जाती रही है उस बिहार को नीति आयोग ने देश के 15 राज्यों में सबसे कमजोर स्तर पर बताया है। आयोग के अनुसार बिहार में 33.74 फ़ीसदी लोग गरीबी की रेखा से नीचे हैं।

Exit mobile version