Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

70 साल के कांग्रेसी नेता के अश्लील वीडियो’ लीक, पार्टी ने किया निलंबित

Mevaram

Mevaram

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain) का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार देर रात कांग्रेस ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया। भाजपा ने वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाए थे। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राहुल गांधी के साथ भी मेवाराम जैन के फोटो वायरल किए जाते रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस की तरफ से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं आया।

बीते दिनों जोधपुर के राजीव नगर थाने में एक विवाहिता ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain) के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। साथ ही दो अश्लील वीडियो का भी जिक्र किया था। विधानसभा चुनावों में भी यह मामला जोर शोर से उछाला गया। महिला का आरोप है कि जैन (Mevaram Jain) और उसके साथी रामस्वरूप आचार्य ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत की। महिला की शिकायत पर मेवाराम जैन (Mevaram Jain) और आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत नौ लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

मालदीव के नेता ने भारतीयों का उड़ाया मजाक, तो इंडिया में ट्रेंड हुआ #BoycottMaldives

दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया था और पीड़िता के बयान भी दर्ज किए थे। मेवाराम जैन ने इस मामले में कोर्ट की शरण ली थी। इसके बाद हाईकोर्ट ने राहत देते हुए 25 जनवरी तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए भी थे।

Exit mobile version