Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिला कारागार के सामने सिपाही पर हमला, साथियों पर आरोप

Constable

रायबरेली। जिला कारागार के सामने ही सिपाही पर साथी सिपाहियों (Constable) ने हमला कर दिया। जिससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है। बुधवार को हुई इस दुस्साहिक वारदात के पीछे जिला कारागार के पास चल रही अवैध कैंटीन का मामला बताया जा रहा है।फ़िलहाल घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सिपाही ने पांच सहकर्मियों के विरुद्ध शहर कोतवाली में तहरीर दी है।

उल्लेखनीय है कि जिला कारागार में तैनात सिपाही मुकेश दुबे ( Constable Mukesh Dubey) बुधवार को सुबह ड्यूटी खत्म करअपने आवास पर जा रहे थे।वह कारागार गेट के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आए पांच लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे सिपाही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना की चीख-पुकार सुनकर पास ही आवासीय परिसर में रह रहे सिपाही के परिजन भी दौड़ कर मौके पर पहुंचे। तब तक हमलावर मौके से भाग चुके थे।सिपाही का आरोप है कि उसके साथ काम करने वाले पांच सिपाहियों ने ही हमला किया है।

आनन-फानन में घायल सिपाही को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर अवस्था में उसका इलाज चल रहा है। सिपाही ने अपने ही साथियों पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने बताया कि उसकी ड्यूटी भंडारे में लगी हुई है। कारागार के कुछ सिपाही अवैध रूप से कारागार के सामने कैंटीन चलाते है। उन सिपाहियों का कहना था कि वह भंडारे में कैदियों के खाने में कुछ मिला दे, जिससे कैदी उस खाने को पसंद न करें।

सिपाही का कहना है कि उसने सिपाहियों की बात मानने से इनकार कर दिया। इसी कारण से उस पर हमला हुआ है। घायल सिपाही ने कोतवाली में कारागार के सिपाहियों विजय सिंह, सौरभ वर्मा, प्रवेश सिंह, राजीव शुक्ला और जसवंत कुमार के विरुद्ध तहरीर दी है। कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है। जांच की जा रही है।

Exit mobile version