Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी की हत्या के बाद सिपाही ने खुद को मारी गोली

Shot

Shot

इटावा। जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने गृहक्लेश के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद उसने खुद को गोली (Shot) मार ली। इस घटना में पत्नी की मौके पर मौत हो गई और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी से आगरा हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत ओमपुरम कॉलोनी में औरैया जनपद के एरवा कटरा थाना में तैनात सिपाही बृजेश कुमार यादव (55) परिवार के साथ रहते थे।

मंगलवार की देर शाम को उन्होंने गृहक्लेश से तंग आकर पत्नी उर्मिला देवी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली है।

एसीपी ग्रामीण ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाना फ्रेंड्स कॉलोनी की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल सिपाही को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचाया गया, जहां से उसे आगरा के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना स्थल का पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया है।

मौके से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद हुआ है। वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है। परिजनों ने शुरूआती पूछताछ में दम्पति के बीच गृहक्लेश की बात सामने आ रही है। घटना में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version