6 दिसंबर से शुरू हो जाएगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण!

राम मंदिर

बहराइच। लोकसभा चुनाव से पहले संतों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को तेज कर दिया है। जिसको लेकर संत अनशन पर भी बैठ रहे हैं। इसी बीच भाजपा के पूर्व सांसद व रामजन्म भूमि न्यास कार्यकारिणी के अध्यक्ष डॉ. रामविलास दास वेदांती ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शुक्रवार को बहराइच में यूपी की मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर पर कहा कि छह दिसंबर से वहां पर मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। बता दें कि अयोध्या विवाद का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है।

राम मंदिर का निर्माण को लेकर वेदांती का पूरा बयान

बहराइच में यूपी की मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर पर डॉ. रामविलास दास वेदांती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इसी साल छह दिसंबर से वहां पर मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले से नहीं बल्कि आपसी सहमति से होगा राम मंदिर का निर्माण। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही होने की बात कही।

साथ ही पूर्व भाजपा सांसद वेदांती ने ये भी दावा किया कि राम मंदिर निर्माण हिंदू-मुस्लिम के आपसी सहयोग से ही बनेगा। उन्होंने बताया कि मुस्लिमों को अलग जमीन दी जाएगी जहां पर भव्य मस्जिद का निर्माण कराया जाएगा। मस्जिद बाबर के नाम पर नहीं होगी। इस्लाम के किसी महापुरुष पर बनाई जाएगी।

पढ़ें:- शिवपाल यादव पर योगी सरकार मेहरबान, बसपा का बंगला चाचा को सौंपा

वहीं सुप्रीम कोर्ट में मामला होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोर्ट से किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता है। वकीलों के जुकाम हो जाने पर कोर्ट में हड़ताल हो जाती है। उन्होंने कहा कि कोर्ट से नहीं बल्कि आपसी सहमति से राम मंदिर निर्माण का मसला सुलझा लिया जाएगा।

loading...
Loading...

You may also like

जीएसटीआर-3बी रिटर्न दाखिल करने की तारीख 25 अक्टूबर तक बढ़ी

नई दिल्ली। वित्त मंत्रालय ने सितंबर महीने के