Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली हिंसा के उपद्रवियों की यूपी में लगातार तलाश जारी : प्रशांत कुमार

Prashant kumar

Prashant kumar

लखनऊ। गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा और किसानों द्वारा लगातार किये जा रहे प्रदर्शन को लेकर यूपी में विशेषा सतर्कता बरती जा रही है। इसके लिए सभी एसपी व एसएसपी लगातार अपने-अपने जिलों नजर बनाए हुए हैं। ये कहना है कि सूबे के एडीजी कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार का।

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि 26 जनवरी को हुई हिंसा के संबंध में यूपी पुलिस दिल्ली पुलिस की पूरी मदद कर रही है। साथ ही यूपी में कोई हिंसा न हो इसके लिए सभी जिलों में अलर्ट जारी किय गया है। साथ ही दिल्ली में हुई हिंसा में शामिल लोगों की यूपी में तलाश की जा रही है। प्रशांत कुमार ने कहा कि किसी भी उपद्रवी तत्व को यूपी में शरण लेने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि उपद्रवी तत्वों की तलाश के लिए पुलिस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है, ताकि यूपी में शांतिपूर्ण विरोध-प्रदर्शनों में कोई घुसपैठ न करे सके।

मादक तस्करी गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, सात करोड 62 की चरस बरामद

बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई किसानों की ट्रैक्टर परेड में शामिल उपद्रवी तय रूट को छोड़ दिल्ली के मध्य तक घुस आए थे और जमकर तोड़फोड़ की। लाल किले पर धावा बोलकर उपद्रवियों ने वहां तिरंगे का अपमान किया था।

इस दौरान रोकने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव करने के साथ रॉड और तलवारों से हमला किया गया। अलग-अलग जगहों पर उपद्रव में तीन सौ से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

Exit mobile version