Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ठेकेदार को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

बेकाबू हो चले कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए सप्ताहांत लागू दो दिवसीय बंदी के सन्नाटे में शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने चोलापुर सहडीह में 40 वर्षीय जैन सिंह नामक युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग निकले।

घटना की जानकारी रविवार सुबह पुलिस और परिजनों को हुईं। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान मृत युवक की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली। मौके पर पहुंचे पिंडरा सीओ अभिषेक पांडेय ने मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की। घटना का कारण चुनावी रंजिश से जोड़ा जा रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

चुनावी रंजिश के चलते युवक की गला रेतकर हत्या

सहडीह गांव का निवासी जैन सिंह गांव में प्रधान पद के लिए दावेदारी कर रहा था। चुनाव के पूर्व प्रधान का पद आरक्षित हो जाने पर जैन अपना प्रत्याशी लड़ा रहा था। शनिवार की देर रात वह चुनाव प्रचार कर स्कॉर्पियो गाड़ी से अपने घर लौटा। गाड़ी का गेट बंद करने के दौरान किसी ने उसे मोबाइल कर गांव में बुलाया।

जैन अपने घर के पीछे पैदल जैसे ही पहुंचा पहले से घात लगाये बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी और भाग निकले। सुबह नित्यक्रिया के लिए पड़ोसी अपने घर से बाहर निकले तो जैन का खून से लथपथ शव देख शोर मचाया। शोर सुनकर परिजन भी वहां पहुंच गये।

इस जिले मे स्थापित होगा आक्सीजन प्लांट, योगी सरकार ने दे स्वीकृति

परिजनों ने पुलिस को बताया कि जैन ठेकेदारी करता था। गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहा था। लेकिन सीट सुरक्षित हो जाने पर एक व्यक्ति को वह चुनाव लड़ा रहा था। आशंका जताई गई कि चुनावी रंजिश में उसकी हत्या की गई है। हमेशा लाइसेंसी पिस्टल लेकर चलने वाले जैन को किसी परिचित ने ही बुलाया होगा और मौका पाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना स्थल से जैन का पिस्टल और चश्मा भी पुलिस को मिला है।

Exit mobile version