Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बीजेपी राम मंदिर पर बमबारी करें और और दोष मुस्लिमों पर डालें’, कांग्रेस विधायक का विवादित बयान

BR Patil

BR Patil

बेंगलुरु। कर्नाटक की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के विधायक बीआर पाटिल (BR Patil) अपनी एक आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। पाटिल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी संभावना है कि भगवा पार्टी (BJP) आगामी लोकसभा चुनाव में हिंदू वोटों को मजबूत करने के “राम मंदिर पर बमबारी” करें और इसका दोष मुस्लिम समुदाय पर मढ़ दे।’ उनके इस बयान का वीडियो कर्नाटक भाजपा ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से साझा किया है।

कर्नाटक भाजपा (Karnataka BJP) की ओर से साझा किए गए वीडियो में कांग्रेस विधायक बीआर पाटिल (BR Patil)  को यह कहते सुना जा सकता है कि “मोदी को अपना अगला लोकसभा चुनाव जीतने के लिए, संभावना है कि वे (भाजपा) राम मंदिर पर बमबारी करेंगे और इसका दोष मुस्लिमों पर डालेंगे। वो ऐसा हिंदुओं को एकजुट करने के लिए कर सकते हैं।” हालांकि, वीडियो से अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि पाटिल ने यह बयान कब दिया था।

थानेदारों को सीएम योगी का स्पष्ट संदेश, माफिया कोई भी हो, पूरी कठोरता से करें कार्रवाई

वहीं, भाजपा ने बीआर पाटिल (BR Patil)) की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए हिंदू-मुस्लिम तनाव (Hindu-Muslim tension) को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। कर्नाटक भाजपा ने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘हिंदू धर्म की नींव पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस सदस्यों ने पहले ही राम मंदिर पर अपनी बुरी नजर डाल ली है। राम मंदिर को अस्थिर करने का प्रयास करके और हिंदू-मुस्लिम तनाव को बढ़ावा देकर कांग्रेस ने पहले ही सरकार पर दोषारोपण करने का काम शुरू कर दिया है। पार्टी के मंत्री बीआर पाटिल ने गलती से इसका जिक्र कर दिया।’

Exit mobile version